संजीवनी टुडे

शिवसेना की गुंडागर्दी के शिकार पूर्व नौसेना अधिकारी से मिले राज्यपाल, उचित कार्रवाई का दिया आश्वासन

संजीवनी टुडे 15-09-2020 19:30:50

शिवसेना की गुंडागर्दी के शिकार पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा मंगलवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिले और परिवार को सुरक्षा देने की मांग की।


मुंबई। शिवसेना की गुंडागर्दी के शिकार पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा मंगलवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिले और परिवार को सुरक्षा देने की मांग की। इस दौरान शर्मा की बात को सुनने के बाद राज्यपाल ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

जानकारी के अनुसार कांदिवली में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून मदन शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसके बाद शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मदन शर्मा की पिटाई कर दी थी। इस मामले में समता नगर पुलिस स्टेशन ने शिवसेना कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। इससे मदन शर्मा परिवार नाराज है। इसी मामले में आज मदन शर्मा राज्यपाल से मिले और हमलावर शिवसेना कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

मदन शर्मा ने राज्यपाल को बताया कि कभी भी शिवसेना कार्यकर्ता उन पर और उनके परिवार पर फिर से हमला कर सकते हैं। इसलिए उनका परिवार डरा हुआ है। मदन शर्मा ने कहा कि राज्यपाल ने इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह खबर भी पढ़े: बिहार के दरभंगा को मिली एम्स की सौगात, 1264 करोड़ की लागत से 48 महीनों में बनकर होगा तैयार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended