संजीवनी टुडे

राज्यपाल ने दी शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि

संजीवनी टुडे 15-02-2019 20:19:49


भोपाल। मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को शुक्रवार को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति और शहीद सैनिकों के परिजनों को गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना परमपिता परमात्मा से की है। श्रद्धांजलि सभा में राजभवन परिवार के समस्त अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री कमलनाथ शहीद अश्विनी के पैतृक गांव जायेंगे

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

मुख्यमंत्री कमलनाथ जम्मू कश्मीर के पुलवामा आंतकी हमले में शहीद जबलपुर जिले के जांबाज नौजवान अश्विनी कुमार काछी के पैतृक गांव खुड़ावल जायेंगे। वे शहीद अश्विनी काछी के परिजनों से मिलकर दिवगंत अश्विनी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार, 16 फरवरी को जबलपुर पहुंचेंगे। वे मंत्रिमंडल की बैठक के बाद शाम को शहीद अश्विनी काछी के गांव पहुंचेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

परिवहन मंत्री ने शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी

राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने कल पुलवामा के अंवतिपोरा में आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त की है। राजपूत ने अपनी शोक संवेदना में कहा है कि वे इस हृदय-विदारक घटना से स्तब्ध हैं। उन्होंने आतंकवादियों की इस हरकत को कायराना बताते हुए कड़े शब्दों में निंदा की है। राजपूत ने श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए शहीद सैनिकों के परिवारजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से कामना भी की है।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended