संजीवनी टुडे

पीएमसी बैंक घोटाले में सरकार की चुप्पी खतरनाक : प्रियंका

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 15-10-2019 21:37:50

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाब और महाराष्ट्र कोपरेटिव बैंक (पीएमसी) के मामले में सरकार की चुप्पी को आज खतरनाक बताया और कहा कि उसे स्वीकार करना चाहिए कि सरकार की कुनीतियों के कारण इस बैंक में घोटाला हुआ है।


नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाब और महाराष्ट्र कोपरेटिव बैंक (पीएमसी) के मामले में सरकार की चुप्पी को आज खतरनाक बताया और कहा कि उसे स्वीकार करना चाहिए कि सरकार की कुनीतियों के कारण इस बैंक में घोटाला हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें: आईसीसी ने बदला सुपर ओवर का नियम

वाड्रा ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि जिन लोगों का इस बैंक में पैसा जमा है उनको भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और घोटालेबाज आराम से बैठे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि यह घोटाला सरकार की नीतियों के कारण हुआ है इसलिए उसे चुप्पी तोडकर खाताधारकों के हित में ठोस कदम उठाने चाहिए।

गांधी ने कहा “पीएमसी बैंक घोटाले में बड़े-बड़े लोग आराम फरमा रहे हैं और आम खाताधारक परेशानी झेल रहे हैं। खाताधारक संजय गुलाटी की जान चली गई, लेकिन भाजपा सरकार यह मानने को तैयार नहीं है कि उसकी कुनीतियों से देश जूझ रहा है और इस स्थिति में सरकार को कदम उठाने चाहिए।”’

इसके साथ ही उन्होंने एक खबर भी पोस्ट की है जिसमें कहा गया है कि बैंक के खाता धारक संजय गुलाटी की बैंक घोटाले की जानकारी मिलने के कारण सदमें से मौत हुई है। उसके बैंक में 90 लाख रुपए जमा थे। खबरों के अनुसार सोमवार को वह बैंक घोटाले के विरोध में प्रदर्शन में भी शामिल भी हुआ था। परिजनों का कहना है कि जब से बैंक में जमा राशि की निकासी पर पाबंदी लगी है तब से वह परेशान था।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended