संजीवनी टुडे

सरकार साफ करे, विकास दुबे की गिरफ्तारी हुई या उसने आत्मसर्मपण किया है: अखिलेश यादव

संजीवनी टुडे 09-07-2020 12:05:40

उत्तर प्रदेश के कानपुर मुठभेड़ में डीएसपी सहित 8 पुलिसकर्मी का हत्यारा विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार से सवाल किया है कि विकास दुबे गिरफ्तार हुआ है या फिर उसने आत्मसमर्पण किया है?


नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कानपुर मुठभेड़ में डीएसपी सहित 8 पुलिसकर्मी का हत्यारा विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार से सवाल किया है कि विकास दुबे गिरफ्तार हुआ है या फिर उसने आत्मसमर्पण किया है? अखिलेश यादव ने बकायदा ट्वीट करके सरकार पर सवाल उठाया है कि कानपुर कांड के मुख्य अपराधी का असल में क्या स्टेटस है। 

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने कहा विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि खबर आ रही है कि ‘कानपुर-कांड’ का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है। अगर ये सच है तो सरकार साफ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ़्तारी। साथ ही उसके मोबाइल की सीडीआर सार्वजनिक करे जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो।

बतादें कि कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सूत्रों की मानें तो गैंगस्टर विकास दुबे महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचा था। कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि विकास दुबे मंदिर के अंदर जाकर सरेंडर करने की कोशिश कर रहा था। हालांकि पुलिस का सरेंडर या गिरफ्तारी पर अधिकारिक बयान नहीं आया है।

यह खबर भी पढ़े: गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद शिवराज सिंह ने यूपी के सीएम योगी से की बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended