संजीवनी टुडे

गोवा सीएम ने 4 मंत्री हटाए, कांग्रेस छोड़कर आए 3 विधायकों को कैबिनेट में किया शामिल

संजीवनी टुडे 14-07-2019 14:25:23

कांग्रेस छोड़कर BJP में आए कांग्रेस के 10 विधायकों में से तीन पूर्व कांग्रेस नेता फिलिप नेरी रोड्रिगुइस, जेन्निफर मोनसेर्रेटे और चंद्रकांत केवलेकर को गोवा सरकार में मंत्री पद की शपथ ली है। इसके साथ ही, विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर मिशेल लोबो को भी मंत्री पद की शपथ दिलाई गई है।


नई दिल्ली। कांग्रेस छोड़कर BJP में आए कांग्रेस के 10 विधायकों में से तीन पूर्व कांग्रेस नेता फिलिप नेरी रोड्रिगुइस, जेन्निफर मोनसेर्रेटे और चंद्रकांत केवलेकर को गोवा सरकार में मंत्री पद की शपथ ली है। इसके साथ ही, विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर मिशेल लोबो को भी मंत्री पद की शपथ दिलाई गई है।

इससे पहले मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गोवा फॉर्वर्ड पार्टी (जीपीपी) के तीन और एक निर्दलीय विधायक को मंत्री पद से हटा दिया। आपको बतादें की सावंत ने शुक्रवार को ही इन विधायकों से मंत्री पद छोड़ने के लिए कहा था। हालांकि, जीपीपी का कहना था कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से बातचीत के बगैर उनके मंत्री इस्तीफा नहीं देंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री सावंत ने उप-मुख्यमंत्री विजय सरदेसाई, विनोद पालीनकर, जयेश सलगांवकर (जीपीपी) और रोहन खांटी (निर्दलीय विधायक) को मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गौरतलब है की गोवा सीएम सावंत बुधवार को कांग्रेस के 15 में 10 विधायकों को लेकर दिल्ली पहुंचे थे। यहां भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद सभी विधायक भाजपा में शामिल हुए थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended