संजीवनी टुडे

गिरिराज सिंह बोले- बंटवारे के समय ही मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए था

संजीवनी टुडे 21-02-2020 10:29:00

बिहार के बेगूसराय संसदीय सीट से भाजपा सांसद एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुसलमानों और पाकिस्तान को लेकर एक बयान दिया है।


नई दिल्ली। बिहार के बेगूसराय संसदीय सीट से भाजपा सांसद एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुसलमानों और पाकिस्तान को लेकर एक बयान दिया है।

पटना में गिरिराज सिंह ने कहा, "अब वक्त आ गया है हम राष्ट्र के प्रति विचार करें।  1947 से पहले जिन्ना ने इस्लाम राष्ट्र की मांग के लिए आंदोलन चलाया। हमारे बुजुर्गों की ये बहुत बड़ी गलती थी जिसकी आज हम कीमत चुका रहे हैं। अगर उसी वक्त मुस्लिमों को पाकिस्तान भेज कर हिंदुओं को भारत में लाया जाता तो ऐसी स्थिति पैदा ही नहीं होती।" उन्होंने पूछा कि अगर भारतवंशी भारत में शरण नहीं पाएंगे तो कहां जाएंगे?

बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान सिंह ने कहा- हमारे पूर्वजों से गलती हो गई। मुसलमान भाइयों को 1947 में ही वहां (पाकिस्तान) भेज दिया जाना चाहिए था। सिंह के मुताबिक, 1947 के पहले हमारे पूर्वज आजादी की लड़ाई लड़ रहे थे, उसी वक्त मोहम्मद अली जिन्ना इस्लामिक स्टेट की योजना बना रहे थे। सिंह ने ये भी कहा कि पूर्वजों की गलती का खामियाजा हमें आज उठाना पड़ रहा है। राष्ट्र के प्रति समर्पित होने का समय आ गया है। ये बहुत बड़ी हमारे पूर्वजों से भूल हुई। इसका खामियाज आज हम यहां भुगत रहे हैं। अगर उस समय मुसलमान भाइयों को वहां भेज दिया गया तो ये नौबत ही नहीं आती। अगर भारतवंशियों को यहां जगह नहीं मिलेगी तो दुनिया का ऐसा कौन सा देश है जो उन्हें शरण देगा।

यह भी पढ़े: ओवैसी की रैली में महिला ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाया, देशद्रोह का मामला दर्ज

यह भी पढ़े: Maha Shivratri 2020: महाशिवरात्रि के अवसर पर मंदिरों में भक्तों का उमड़ा सैलाब

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended