संजीवनी टुडे

गाजियाबाद रन टू ब्रीथ 15 दिसंबर को, 10 हजार धावक लेंगे हिस्सा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-09-2019 18:31:22

गाजियाबाद रन टू हाफ मैराथन 15 दिसंबर को होगी और इसमें 10 हजार धावकों के हिस्सा लेने की उम्मीद है।


नई दिल्ली। गाजियाबाद रन टू हाफ मैराथन 15 दिसंबर को होगी और इसमें 10 हजार धावकों के हिस्सा लेने की उम्मीद है। इसका आयोजन रोयोन सामाजिक संस्थान कर रहा है।

मैराथन का यह छठा संस्करण है। पिछले साल देश भर से करीब चार हजार धावकों ने इस मैराथन में हिस्सा लिया था। इस साल करीब दस हजार धावकों के हिस्सा लेने की उम्मीद आयोजक कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: घरेलू कंपनियों के लिए कॉर्पोरेट टैक्स 30% से घटकर 22% हुआ; बाजार खुश, सेंसेक्स में 2250 अंक का उछाल

रोयोन सामाजिक संस्थान के मलय सौरभ ने बताया कि हाफ मैराथन के अलावा दस किलोमीटर, पांच किलोमीटर, ढाई किलोमीटर और ढाई किलोमीटर पैदल चाल के मुकाबले होंगे। सौरभ ने कहा कि इसका मकसद दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण के खिलाफ लोगों को जागरूक करना और युवाओं को खेलों से जोड़ना है।

रोयोन टीम का प्रतिनिधिमंडल गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय कुमार पांडे और गाजियाबाद के अपर जिलाधिकारी नगर शैलेंद्र कुमार सिंह से मिली और उन्हें गाजियाबाद रन टू ब्रीथ मैराथन की जानकारी दी। दोनों अधिकारियों ने संस्थान की टीम को गाजियाबाद में इस तरह का एक सबसे बड़ा स्पोर्ट इवेंट का आयोजन करने के लिए बधाई दी।

यह खबर भी पढ़े: कॉरपोरेट टैक्स में कटौती के फैसले को PM मोदी ने बताया ऐतिहासिक, ट्वीट कर गिनाए फायदे

पिछले वर्ष की भांति इस बार भी करीब 100 आर डबलू व सामाजिक संस्थान इस मैराथन के आयोजन में शामिल होंगे। दौड़ में स्वच्छता के मुद्दे को उठाने के लिए नगर निगम गाजियाबाद भी इसे सहयोग करता है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended