संजीवनी टुडे

गहलोत मिला रहे पाकिस्तान के सुर में सुर : राठौड़

संजीवनी टुडे 15-03-2019 19:39:22


जयपुर। प्रतिपक्ष उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान की निंदा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत पाकिस्तान के सुर में सुर मिला रहे है। पाकिस्तान और गहलोत की भाषा एक सी है। पाकिस्तान लगातार कह रहा है कि भारत चुनाव को देख पाक पर हमला कर सकता है और गहलोत भी अपने बयानों में यही कह रहे है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

राठौड़ ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा कि गहलोत हमारी सेना पर शंका कर आतंकियों के हौंसले बुलंद कर रहे है। वे उस सेना पर शक कर रहे है जिसमें देश व राजस्थान के रणबांकुरे तैनात है। मुख्यमंत्री ने सेना पर सवाल उठा कर राजस्थान के उन 6 शहीदों का भी अपमान किया है जो पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुए हैं। राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास के सामने किसान आत्महत्या का प्रयास कर रहे है। 80 दिन में ही प्रदेश की जनता त्राहिमाम-त्राहिमाम करने लग गई है। किसान खुद को ठगा महसूस कर रहे है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सम्पूर्ण कर्ज माफी का वादा अब अपूर्ण कर्ज माफी में बदल गया है। लक्ष्मणगढ़ में पहली चुनावी सभा में प्याज की फसल के लिए खरीद केन्द्र नहीं खोलने पर कांग्रेस को किसानों के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के लाभ से प्रदेश के 50 लाख किसान इसलिए वंचित रह गए, क्योंकि गहलोत सरकार उनका सही डाटा तक केंद्र सरकार को नहीं भेज सकी हैं।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended