संजीवनी टुडे

पुलवामा मुठभेड़ में चार आतंकी ढ़ेर, सेना के तीन जवान और एक पुलिसकर्मी घायल

संजीवनी टुडे 01-04-2019 15:24:36


जम्मू। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के लस्सीपोरा क्षेत्र में सोमवार सुबह आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया। इस दौरान सेना के तीन जवान और एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। मारे गए सभी आतंकी लश्कर-ए-तोयबा संगठन से संबंधित हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के शवों से दो एके राइफल्स, 01 एसएलआर और एक पिस्टल बरामद की है। क्षेत्र में अन्य आतंकियों की संभावना के चलते सेना का तलाशी अभियान जारी है और प्रशासन ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शोपियां तथा पुलवामा में मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सोमवार तड़के जिले के लस्सीपोरा क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना के आधार पर सेना की 44 आरआर, सीआरपीएफ की 182 बटालियन तथा पुलिस के विशेष दल (एसओजी) की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था। इस दौरान सुरक्षाबलों ने उस स्थान को घेर लिया जहां आतंकी छिपे हुए थे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आतंकियों ने अपने को घिरा देख सुरक्षाबलों पर गोली चलानी शुरू कर दी। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तोयबा के चार आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों की पहचान तौसीफ अहमद इटू निवासी गादबुग पुलवामा, जफर अहमद पॉल निवासी डांजरपोरा मुल्लू, अकीब अहमद व मोहम्मद शफी भट निवासी शोपियां सेदेव के रूप में की गई है। मुठभेड़ में सेना के तीन जवान तथा एक पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

More From national

Trending Now
Recommended