संजीवनी टुडे

पूर्व केंद्रीय मंत्री असलम शेर खां ने कहा- मैं कांग्रेस अध्यक्ष बनने को तैयार हूं, राहुल गांधी को लिखा पत्र

संजीवनी टुडे 09-06-2019 08:47:19

पूर्व केंद्रीय मंत्री और हॉकी ओलम्पियन असलम शेर खान ने कांग्रेस अध्यक्ष बनने की इच्छा जताई है। इसके लिए उन्होंने राहुल गांधी को एक पत्र भी लिखा है।


नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस हार की जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष पद छोड़ने पर तुले हैं। इस दौरान उनको कई नेताओं ने समझाया भी, लेकिन वे अपनी जिद पर अड़े हुए हैं।  इतना ही नहीं उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से गैर नेहरू-गांधी नेता खोजने की भी बात कही है। इसी बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और हॉकी ओलम्पियन असलम शेर खान ने इस जिम्मेदारी को उठाने की इच्छा जताई है। इसके लिए उन्होंने राहुल गांधी को एक पत्र भी लिखा है। 

एएनआई के मुताबिक असलम ने कहा, 'जब राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद को छोड़ने की बात कही थी तब मैंने एक पत्र लिखा था और कहा था कि नेहरू-गांधी परिवार से बाहर के किसी शख्स को यह जिम्मेदारी देनी चाहिए। पत्र में मैंने कहा था कि अगर राहुल गांधी इस पद पर बने रहना चाहते हैं तो वह अच्छे से इसे कर सकते हैं लेकिन अगर वह नहीं रहना चाहते तो मैं इस पद की जिम्मेदारी 2 साल के लिए लेना चाहूंगा।'

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

खान ने लिखे खत के जरिए कहा, एक हॉकी खिलाड़ी के नाते, मैं कठिन परिस्थितियों में अपनी क्षमता को साबित कर चुका हूं। 1975 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत जब 2-1 से पीछे चल रहा था, तब खेल के अहम पलों में मुझे सबस्टीट्यूट के तौर पर मौका दिया गया था। मैंने तब भारतीय टीम की तरफ से कारनामा दिखाया था। इतिहास जानता है कि भारत ने वह मुकाबला जीता था।”

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now