संजीवनी टुडे

कर्नाटक के पूर्व सीएम के दामाद और कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ लापता

संजीवनी टुडे 30-07-2019 09:21:19

कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद और कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ लापता हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मंगलुरु में नेत्रवती नदी के पास लापता हो गए हैं। फिलहाल उन्की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चल रहा है।


नई दिल्ली। कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद और कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ लापता हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मंगलुरु में नेत्रवती नदी के पास लापता हो गए हैं। फिलहाल उन्की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

परिवार वालों के अनुसार सिद्धार्थ 29 जुलाई की शाम से ही लापता हैं और उसका फोन भी तभी से बंद है। सिद्धार्थ सोमवार को कर्नाटक के मंगलुरु जा रहे थे जब उन्होंने अपने ड्राइवर को नेत्रवती नदी पर एक पुल के पास कार रोकने के लिए कहा और उतर गए। वह कार से उतरकर फोन पर किसी से बात कर रहे थे। जब वह कुछ समय बाद सिद्धार्थ वापस नहीं आए तो ड्राइवर घबरा गया और उसने सिद्धार्थ के परिवार को फोन किया। वह तब से अब तक लापता हैं।

बता दें सिद्धार्थ की गिनती देश के सबसे ज्यादा कॉपी बीन की सप्लाई करने वाले लोगों में की जाती है। माइंडट्री की वेबसाइट पर उनकी प्रोफाइल के मुताबिक उनका परिवार करीब 130 सालों से ज्यादा समय से कॉफी के बिजनेस में हैं। माइंड ट्री में वह नॉन-एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended