संजीवनी टुडे

पूर्व मुख्यमंत्री किरण रेड्डी की कांग्रेस में वापसी, कहा- पार्टी ही मेरी पहचान...

संजीवनी टुडे 13-07-2018 16:35:00


डेस्क। आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन किरण कुमार रेड्डी आज दोबारा से कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि, इसी पार्टी से ही उनकी पहचान है तथा आज वह अपने ‘परिवार’ में वापस लौटे हैं। रेड्डी ने 4 वर्ष पूर्व तेलंगाना राज्य बनने के वक्त कांग्रेस छोड़कर अलग पार्टी बना ली थी।

कांग्रेस में शामिल होने से पहले रेड्डी ने राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की। कांग्रेस के आंध्र प्रदेश प्रभारी ओमन चांडी, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, वरिष्ठ नेता पल्लम राजू तथा राज्य के अनेक दूसरे नेताओं की उपस्थिति रेड्डी कांग्रेस में शामिल हुए।

सुरजेवाला ने कांग्रेस में उनका स्वागत करते हुए कहा कि रेड्डी ने पहले भी कांग्रेस की सेवा की है तथा आगे भी करते रहेंगे। पार्टी में शिरकत करने के पश्चात रेड्डी ने बताया कि मैं प्रसन्न हूं कि आज कांग्रेस में मेरी वापसी हुई है। आंध्र प्रदेश पुनर्गठन कानून के पूर्ण क्रियान्वयन की मांग करते हुए पूर्व सीएम ने बताया कि जब तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार तैयार नहीं होगी तब तक आंध्र प्रदेश तथा तेलंगाना को न्याय नहीं मिल सकता।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

आगे उन्होंने बताया कि मनमोहन सिंह ने पीएम रहते हुए राज्यसभा में आंध्र तथा तेलंगाना के लिए जो वादे किए थे उनको पूरी तरह लागू करने की आवश्यकता है।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended