संजीवनी टुडे

पूर्व मुख्यमंत्री हुड्‌डा ने कहा, किसानों की सभी मांगें जायज, तुरंत मानें मोदी सरकार

संजीवनी टुडे 03-12-2020 20:01:11

पूर्व मुख्यमंत्री हुड्‌डा ने कहा कि जजपा (जननायक जनता पार्टी) पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह उनके लिए फैसले की घड़ी है कि उन्हें किसानों के साथ जाना है


फरीदाबाद। देशभर में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करते हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गुरुवार को कहा कि किसानों की सभी मांगें जायज हैं, इसलिए सरकार को इन्हें तुरंत मान लेना चाहिए। हुड्डा आज फरीदाबाद में पूर्वमंत्री विपुल गोयल के बड़े भाई विनोद गोयल और कांग्रेस नेता लखन सिंगला के चाचा स्व. रूप किशोर सिंगला के निधन पर शोक प्रकट करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही।

पूर्व मुख्यमंत्री हुड्‌डा ने कहा कि जजपा (जननायक जनता पार्टी) पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह उनके लिए फैसले की घड़ी है कि उन्हें किसानों के साथ जाना है या फिर कुर्सी के साथ रहना है। उन्होंने हरियाणा सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार देते हुए कहा कि जब चुनाव हुए थे और सरकार बनी तो उन्होंने उसी समय जजपा के लिये यह कहा था कि वोट किसी की और सपोर्ट किसी को, आज यही बात सही साबित हो रही है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को किसानों से कोई लेना-देना नहीं है, वह तो कुर्सी की तरफ झुक रही है। उन्होंने कहा कि देश की राजधानी दिल्ली है, ऐसे में राजधानी में आने से कोई किसी को नहीं रोका जा सकता है। सरकार जिस प्रकार किसानों पर लाठीचार्ज, वाटर कैनन, टीयर गैस का प्रयोग कर रही है, यह गलत है। ऐसे सरकारें नहीं चलती हैं। उन्होंने कहा कि किसान अगर अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहा है तो सरकार का दायित्व बनता है कि वह उनकी मांगों को सुने और उन्हें पूरा करें।

यह खबर भी पढ़े: RJD के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को अपनी मां से मिलने के लिए मिली तीन दिनों की कस्टडी पैरोल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended