संजीवनी टुडे

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने प्रधानमंत्री मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

संजीवनी टुडे 17-09-2020 16:28:48

भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने प्रधानमंत्री मोदी के 70वें जन्मदिन पर उनको बधाई दी


नई दिल्ली। भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने प्रधानमंत्री मोदी के 70वें जन्मदिन पर उनको बधाई दी तथा उनकी नेतृत्व की तारीफ की, जिसके बलबूते भारत अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी एक अलग छवि बना सका।

जयशंकर ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा कि उनकी नेतृत्व क्षमता ने भारत को अंतरराष्ट्रीय मंच पर एक अलग स्थान दिलवाया है। साथ ही मोदी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए कहा कि आशा करते हैं कि यह लंबे समय तक देश की सेवा करते रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 70वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर बधाई देने वालों का चारों तरफ से तांता लग गया। सभी पार्टियों के नेताओं ने उनको बधाई दी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बधाई देने वालों में सबसे पहले थे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी अन्य लोगों के साथ बधाई देने वालों मे शामिल थे। विदेशी नेताओं में नेपाल के प्रधानमंत्री और फिनलैंड के प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी को बधाई दी।

उल्लेखनीय है कि भाजपा इस मौके पर "सेवा सप्ताह" का आयोजन कर रही है जो कि 14 से 20 सितम्बर तक होगा। पार्टी इस मौके पर पूरे देश मे सामाजिक पहल के कार्यक्रम कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: रकुल प्रीत सिंह का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद पहुंचीं दिल्ली हाईकोर्ट, कोर्ट ने दिया ये निर्देश

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली दंगों के मामले में राष्ट्रपति कोविंद से मिले विपक्षी दलों के नेता, ज्ञापन सौंपा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended