संजीवनी टुडे

PM मोदी के आह्वान पर दीप की जगह छोड़े पटाखे, मशहूर डायरेक्टर ओनिर ने जताई आपत्ति

संजीवनी टुडे 06-04-2020 19:59:13

पीएम मोदी की अपील के बाद बीती रात लोगों ने दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने के साथ-साथ पटाखे भी जलाए।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर रविवार को पूरे देश में रात के 9.00 बजे से 9.09 मिनट तक लोगों ने सभी बत्तियां बंद कर मोमबत्ती, टोर्च, दीए और फोन की फ्लैश लाइट जलाए। इस अनूठे आयोजन में पूरे देशवासियों ने बढ़-चढक़र हिस्सा लिया। रविवार को रात देश भर में दीपावली जैसा माहौल देखने को मिला। इसी बीच जयपुर के वैशाली नगर क्षेत्र में एक घर की छत पर पटाखे गिरने से वहां आग लग गई। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर ने आपत्ति जताई है।

दरअसल, पीएम मोदी की अपील के बाद बीती रात लोगों ने दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने के साथ-साथ पटाखे भी जलाए। जिसकी वजह से जयपुर के वैशाली नगर क्षेत्र में एक घर की छत पर पटाखे गिरने से वहां आग लग गई। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर ने नाराजगी जाहिर की है। ओनिर ने अपने ट्वीट में इस वीडियो को साझा करते हुए कहा कि मूर्ख लगातार दूसरों की जिंदगी को भी खतरे में डालते रहेंगे।

ओनिर द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि जयपुर में हुए इस हादसे से हड़कंप मच गया, इस बारे में बताते हुए मुख्य अग्निशमन अधिकारी जगदीश फुलवारी ने कहा कि दो फायर फाइटर्स ने आग को काबू में कर लिया। इसके साथ ही घटना के समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था, जिससे किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा है। बता दें कि ओनिर के अलावा इस वीडियो को बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने भी साझा किया है।

बता दे, भारत देश में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमितों के 4502 मामले आ चुके हैं। आज कोरोना के 213 नए केस आये है। अब तक 125 लोगो की मौत हो चुकी है और 337 लोग ठीक हो चुके है। कोरोना वायरस से एक्टिव लोगो की संख्या 4040 है। यह आंकड़े covid19india.org वेबसाइट के मुताबिक हैं।

यह भी पढ़े: किसानों को बड़ी राहत: सहकारी बैंकों की फसली ऋण की वसूली अवधि तीन माह बढ़ी

यह भी पढ़े: Coronovirus: जापान में 6 महीने तक आपातकाल घोषित होने की संभावना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended