संजीवनी टुडे

कर्नाटक में भाजपा विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 05-01-2020 10:33:39

भाजपा विधायक सोमशेखर रेड्डी द्वारा शनिवार को अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी।


बेल्लारी। कर्नाटक के बेल्लारी शहर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सोमशेखर रेड्डी द्वारा शनिवार को अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी।

यह खबर भी पढ़ें:​ ओवैसी का इमरान खान पर हमला, कहा- मिस्टर खान हमारी चिंता छोड़ दो, अपने देश की चिंता करो

रेड्डी ने गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन पर एक रैली को संबोधित करते हुए यह भड़काऊ बयान दिया था। पुलिस ने भाजपा विधायक के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज कर ली है। शहर में बड़ी संख्या में लोगों ने उनके बयान के विरोध में प्रदर्शन भी किया।

प्रदर्शनकारियों ने विधायक के खिलाफ शहर के व्यस्त रॉयल सर्किल से नारेबाजी करते हुए मार्च निकाला। बेल्लारी के पुलिस अधीक्षक सी. के. बाबा ने प्रदर्शनकारियों को शांति बनाए रखने को कहा जो कथित बयान पर रेड्डी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

यह खबर भी पढ़ें:​ विद्या बालन का बड़ा खुलासा, तीनों खानों की फिल्मों से भी बड़ी ओपनिंग चाहती हूं

रेड्डी ने अपने बयान में अल्पसंख्यक समुदाय को सीएए के विरोध करने के खिलाफ चेतावनी देते हुये ऐसा करने पर गंभीर परिणाम भुगतने को कहा था।

बेल्लारी के एजीपी एम. नानजुंदस्वामी प्रदर्शन स्थल का दौरा किया ओर कहा कि स्थिति नियंत्रण में है और श्री सोमशेखर रेड्डी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended