संजीवनी टुडे

कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 16-05-2019 14:51:26


भोपाल। कम्प्यूटर बाबा को लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की जीत के लिए हठयोग करना महंगा पड़ गया है। निर्वाचन आयोग का पत्र मिलने के बाद कोहफिजा पुलिस ने कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में बुधवार देर शाम आईआर दर्ज कर ली है।

कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की जीत के लिए राजधानी में संतों के साथ हवन-पूजन करने वाले कंप्यूटर बाबा की मुश्किल बढ़ गई है। भाजपा ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की थी। कोहेफिजा पुलिस ने कंप्यूटर बाबा और चंद्रशेखर रैकवार के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि बीते सात मई को भोपाल में कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के पक्ष में साधु-संतों ने प्रचार किया था।  कम्प्यूटर बाबा ने सेफिया कॉलेज ग्राउंड में हठयोग का आयोजन किया था, जिसमें सिंह को बुलाकर उनका प्रचार किया गया था।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

कोहेफिजा टीआई अमरेश बोहरे ने बताया कि उप जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से शिकायत प्राप्त हुई थी कि आठ मई को सेफिया कॉलेज के ग्राउंड में कम्प्यूटर बाबा और चंद्रशेखर रैकवार ने आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए हवन-पूजन किया और रैली निकालकर कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के पक्ष में प्रचार किया। इस पत्र के आधार पर कम्प्यूटर बाबा और चंद्रशेखर रैकवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended