संजीवनी टुडे

ओडिशा में बजट से पूर्व वित्त मंत्री ने लिये लोगों से सुझाव

संजीवनी टुडे 17-06-2019 19:53:20

ओडिशा विधानसभा का बजट सत्र शुरू होने से पूर्व व बजट पेश होने से पूर्व वित्त मंत्री निरंजन पुजारी ने बजट के जानकार व विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों से मिलकर उनसे सुझाव लिये हैं ।


भुवनेश्वर। ओडिशा विधानसभा का बजट सत्र शुरू होने से पूर्व व बजट पेश होने से पूर्व वित्त मंत्री निरंजन पुजारी ने बजट के जानकार व विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों से मिलकर उनसे सुझाव लिये हैं । वित्त मंत्री निरंजन पुजारी ने कहा कि सभी लोगों के सुझावों को ध्यान में रखकर एक जनकल्याणकारी बजट पेश किया जाएगा।सोमवार को राज्य अतिथि भवन में बजट से पूर्व चर्चा प्रारंभ हुई । वित्त मंत्री निरंजन पुजारी से पूर्व वित्त मंत्री युगल किशोर पटनायक, पंचानन कानुनगो, प्रफुल्ल चंद्र घ़डेई ने मिलकर बजट के बारे में सुझाव दिये हैं । इसके अलावा पूर्व प्रशासनिक अधिकारी अर्धेन्दु शेखर षडंगी, रवि नारायण सेनापति ने भी बजट को लेकर अपना सुझाव मंत्री को प्रदान किया । इसके अलावा विभिन्न उद्योग संगठनों के पदाधिकारी, ट्रेड यूनियनों के पदाधिकारी तथा वित्तीय विशेषज्ञों ने भी वित्त मंत्री को बजट को लेकर सुझाव दिए हैं। 

उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार ने अपने बजट को बेहतर व्के जनउपयोगी बनाने के लिए वाट्सएप, मैसेज व इमेल के जरिये भी आम लोगों से सुझाव मांगे थे । कुल तीन हजार लोगों ने सोशल मीडिया के जरियों राज्य सरकार के पास सुझाव भेजे हैं ।इस कार्यक्रम में राज्य के वित्त विभाग के सचिव अशोक मीणा व अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे ।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended