संजीवनी टुडे

किसान आंदोलन जारी, आज से फिर बहाल हुई नई दिल्ली-कालका शताब्दी स्पेशल रेलगाड़ी

संजीवनी टुडे 04-12-2020 09:30:01

पंजाब में किसान आंदोलन के कारण स्थगित नई दिल्ली-कालका शताब्दी स्पेशल रेलगाडी को शुक्रवार से बहाल किया जाएगा।


नई दिल्ली। पंजाब में किसान आंदोलन के कारण स्थगित नई दिल्ली-कालका शताब्दी स्पेशल रेलगाडी को शुक्रवार से बहाल किया जाएगा। दिल्ली-बलिया हमसफर एक्सप्रेस को पुरानी दिल्ली के बजाय आनंद विहार से संचालित किया जाएगा।

Train

उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने गुरुवार को कहा कि रेलगाड़ी संख्या 02011/02012 नई दिल्ली-कालका-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस स्पेशल रेलगाड़ी की सेवा 4 दिसम्बर से बहाल की जाएगी। नई दिल्ली से यह ट्रेन सुबह 7:40 पर रवाना होकर 11:45 पर कालका पहुंचेगी। वापसी में दिशा में यह ट्रेन चंडीगढ़ से शाम 6:20 बजे रवाना होगी और रात 9:55 पर नई दिल्ली पहुंचेगी। रास्ते में यह दोनों दिशाओं में पानीपत, कुरुक्षेत्र, अंबाला और चंडीगढ़ में रुकेगी।

Train

दिल्ली जं-बलिया हमसफर एक्सप्रेस के टर्मिनल में परिवर्तन
उत्तर रेलवे के प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली जं-बलिया-दिल्ली जं हमसफर एक्सप्रेस के टर्मिनल में 9 दिसम्बर से परिवर्तन किया जाएगा। रेलगाड़ी संख्या 04056 दिल्ली जं-बलिया हमसफर एक्सप्रेस 9 दिसम्बर से दिल्ली जं के स्थान पर आनंद विहार टर्मिनल से सांय 06.05 बजे प्रस्थान करेगी। 10 दिसम्बर को यात्रा प्रारम्भ करने वाली इसकी वापसी सेवा 04055 बलिया-दिल्ली जं हमसफर एक्सप्रेस अपनी यात्रा दिल्ली जं के स्थान पर आनंद विहार टर्मिनल पर समाप्त करेगी। इस रेलगाड़ी का आनंद विहार टर्मिनल पर आगमन सुबह 6.30 बजे होगा।

यह खबर भी पढ़े: AUS vs IND/ टी20 श्रंखला में आज आमने-सामने होंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया, जानिए कैसी रहेगी संभावित Playing XI

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended