संजीवनी टुडे

PM मोदी या किसी भी बड़ी हस्ती को बुला ले BJP की विदाई तय: हेमंत सोरेन

संजीवनी टुडे 10-12-2019 22:56:34

झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष और विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर चुनाव को प्रभवित करने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अथवा


दुमका। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष और विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर चुनाव को प्रभवित करने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अथवा किसी भी बड़ी हस्ती को बुला ले लेकिन इस चुनाव में झारखंड से भाजपा की विदाई तय है। श्री सोरेन ने आज यहां संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा कि भाजपा चुनाव के मद्देनजर अपना एजेंडा तय करती है और चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास करती है। प्रधानमंत्री श्री मोदी का आगमन भी इसी उद्देश्य से होता रहा है ताकि चुनाव को प्रभावित किया जा सके।

यह भी पढ़े: नागरिकता बिल पर BJP के बाद ओवैसी ने शिवसेना पर साधा निशाना, बताया अवसरवाद की राजनीति

झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि राज्य की जनता ने अहंकार और घमंड में चूर भाजपा की जनविरोधी सरकार से इस राज्य को मुक्त कराने का मन बना लिया है। उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव में प्रधानमंत्री या किसी बड़ी हस्ती का बुला ले लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में राज्य से भाजपा की विदाई तय है।

यह भी पढ़े: कांग्रेस ने नागरिकता बिल पर शिवसेना को घेरा, कहा- अप्रत्यक्ष रूप से BJP का समर्थन किया हैं

श्री सोरेन ने भाजपा द्वारा महागठबंधन पर सवाल उठाये जाने के संबंध में कहा कि भाजपा अपने गठबंघन के साथियों को एकजूट रखने में विफल साबित हुई है। इसलिए, भाजपा को महागठबंधन पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि आसन्न विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की रणनीति पूरी तरह सफल हुई है। महागठबंधन में शामिल झामुमो,कांग्रेस और राजद एकजूट है। महागठबंधन की एकजूटता से भाजपा में बैचेनी बढ़ गयी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended