संजीवनी टुडे

सांसद अनुभव महांति के खिलाफ महिला पत्रकार का थाने में धरना

संजीवनी टुडे 14-07-2019 17:43:37

कटक के केंद्रपाड़ा से बीजू जनता दल सांसद तथा उडिया फिल्म अभिनेता अनुभव महांति के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर महिला पत्रकार सस्मिता आचार्य ने रविवार को कटक के पुरी घाट थाने में धरना दिया ।


भुवनेश्रर। कटक के  केंद्रपाड़ा से बीजू जनता दल सांसद तथा उडिया फिल्म अभिनेता अनुभव महांति के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर महिला पत्रकार सस्मिता आचार्य ने रविवार को कटक के पुरी घाट थाने में धरना दिया । उनकी शिकायत को एक माह बीत जाने के बाद भी किसी प्रकार की कार्रवाई न किए जाने के खिलाफ उन्होंने थाने में धरना दिया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उनकी जान को भी खतरा है ।

उल्लेखनीय है कि एक माह पूर्व सस्मिता ने आरोप लगाया था कि सांसद अनुभव, उनके भाई अनुप्रास महांति व उनकी पत्नी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था । इस बारे में उन्होंने थाने में लिखित में शिकायत भी दर्ज की थी। लेकिन एक माह बीत जीने के बाद भी किसी प्रकार की कार्रवाई न किये जाने के कारण उन्होंने थाने में धरना दिया।

उन्होंने कहा कि वह इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री के आवास नवीन निवास भी पिछले दिनों गयी थी। लेकिन पुलिस ने वहां से उन्हें जबरन हटा दिया था। उन्होंने कहा  कि न्याय न मिलने तक उनकी लडाई जारी रहेगी।

दूसरी ओर झांझरीमंगला इलाके की सस्मिता आचार्य की शिकायत पर पुरी घाट थाना में मामला दर्ज करने के बाद पुलिस घटना की जांच कर रही है। बीजद सांसद ने महिला द्वारा लगाए गए आरोप को गलत बताया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

More From national

Trending Now
Recommended