संजीवनी टुडे

‘फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार के खजाने का 40 हजार करोड का फंड केन्द्र को दिया’

संजीवनी टुडे 02-12-2019 20:46:12

भारतीय जनता पार्टी सांसद अनंतकुमार हेगड़े ने दावा किया है श्री देवेन्द्र फडणवीस ने संख्या बल नहीं होने बावजूद इसलिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने थे ताकि वह राज्य के खजाने से 40 हजार करोड़ रुपया निकालकर केंद्र को दे सकें। येल्लापुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में शनिवार को चुनावी अभियान को संबोधित करते हुए श्री हेगड़े ने यह


येल्लापुर। भारतीय जनता पार्टी सांसद अनंतकुमार हेगड़े ने दावा किया है श्री देवेन्द्र फडणवीस ने संख्या बल नहीं होने बावजूद इसलिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने थे ताकि वह राज्य के खजाने से 40 हजार करोड़ रुपया निकालकर केंद्र को दे सकें। येल्लापुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में शनिवार को चुनावी अभियान को संबोधित करते हुए श्री हेगड़े ने यह दावा किया।

यह भी पढ़े: यहां निकली कई पदों के लिए वैकेन्सी, 12वीं पास करें आवेदन

 इस क्षेत्र में पांच दिसंबर को उपचुनाव होना है। भाजपा के मुखर नेता श्री हेगड़े ने कहा कि बहुमत न होने के बावजूद सरकार बनाने के पीछे एक ‘विशेष’ उद्देश्य था। श्री हेगड़े ने दावा किया कि राज्य सरकार की विकास निधि केन्द्र सरकार को हस्तांतरित करने के बाद ही श्री फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र दिया। 

यह भी पढ़े: देश की इस बड़ी परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, परीक्षा पैटर्न सहित जानिए महत्वपूर्ण जानकारी

उन्होंने दावा किया ,“फंड ट्रांसफर करने के लिए यह एक ड्रामा था। यह इसलिए किया गया कि शिव सेना-कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस गठबंधन की श्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाडी सरकार 40 हजार करोड़ रुपये का उपयोग नहीं कर सके।” श्री फडणवीस ने कथित तौर पर धन के हस्तांतरण पर भाजपा सांसद के दावे का खंडन किया है और कहा,“श्री हेगड़े का दावा सच्चाई से परे हैं।”

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended