संजीवनी टुडे

रावलपिंडी के आर्मी अस्पताल में धमाका, घायल हुआ मसूद अजहर?

संजीवनी टुडे 24-06-2019 13:24:24

पाकिस्तान के रावलपिंडी में स्थित आर्मी अस्पताल में रविवार दोपहर एक धमाका हुआ। इस धमाके में दस लोगों के घायल होने की खबर है वही सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान में सक्रीय आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सगरना मसूद अजहर समेत 10 आतंकी गंभीर रूप से घायल हुए हैं


नई दिल्ली। पाकिस्तान के रावलपिंडी में स्थित आर्मी अस्पताल में रविवार दोपहर एक धमाका हुआ। इस धमाके में दस लोगों के घायल होने की खबर है वही सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान में सक्रीय आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सगरना मसूद अजहर समेत 10 आतंकी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बीमार आतंकी मसूद अजहर का इस अस्पताल में काफी समय से इलाज चल रहा है।  हालांकि, इन दावों की स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं की जा सकी है। लेकिन ट्विटर पर लोग लगातार वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। 

क्वेटा के एक मानवाधिकार कार्यकर्ता अहसानुल्लाह मियाखेल का दावा है कि वहां का प्रशासन मीडिया को अंदर जाने नहीं दे रहा है। क्योंकि वहां पर कई ऐसे लोग हैं जिनका नाम मीडिया में आने से बवाल हो सकता है। उन्होंने ही ट्विटर पर दावा किया कि इसी अस्पताल में जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर भी भर्ती था। 

मीडिया को किसी भी तरह की खबर ना छापने को कहा गया है। उनके इस ट्वीट के बाद लगातार पाकिस्तानी लोग ही कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। बता दें कि पुलवामा में आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद का आका मौलाना मसूद अजहर ही है। ना सिर्फ पुलवामा बल्कि उसके संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने भारत में कई बड़े आतंकी हमलों को अंजाम दिया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended