संजीवनी टुडे

भारत-पाकिस्तान में मिठाई का आदान-प्रदान, जवानों ने बॉर्डर पर ऐसे मनाई ईद

संजीवनी टुडे 05-06-2019 18:21:14

ईद के अवसर पर भारत पाकिस्तान के बीच बुधवार का दिन सौहार्द्र लेकर आया। दोनों देशों ने आपसी वैमनस्य भुलाते हुए ना सिर्फ एक दूसरे को बधाई प्रेषित की बल्कि मिठाई भी भेजी।


जोधपुर। ईद के अवसर पर भारत पाकिस्तान के बीच बुधवार का दिन सौहार्द्र लेकर आया। दोनों देशों ने आपसी वैमनस्य भुलाते हुए ना सिर्फ एक दूसरे को बधाई प्रेषित की बल्कि मिठाई भी भेजी। पाकिस्तानी रेंजर्स मुनाबाव बुधवार को बॉर्डर पर पहुंचे और ईद की मिठाई सुपुर्द की। पाकिस्तान की ओर से भेजी गयी मिठाई को बीएसएफ ने स्वीकार करते हुए भारत की ओर से भी बधाई के साथ मिठाई भेजी है। 

भारत में बीएसएफ को निर्देश थे कि पाकिस्तान मिठाई लाता है तो स्वीकार कर लिया जाए। दोपहर बाद मिठाई पहुंची जिसको स्वीकार कर लिया गया। साथ ही भारत की ओर से भी मिठाई दी गई है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उल्लेखनीय है कि पुलवामा आतंकी हमले के कारण दोनों देशों के बीच उपजे तनाव के बाद से धार्मिक एवं राष्ट्रीय पर्वों पर एक दूसरे को बधाइयों का आदान-प्रदान बंद था। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इन हमलों की जिम्मेदारी पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended