संजीवनी टुडे

मुठभेड़: सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को किया ढेर, हथियार व गोला-बारूद बरामद

संजीवनी टुडे 23-06-2019 12:12:47

जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के दिन जिले के दरमदोरा इलाके के कीदाम गांव में रविवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया।


शोपियां। जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के दिन जिले के दरमदोरा इलाके के कीदाम गांव में रविवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया। 

मारे गए आतंकियों के शवों के साथ भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद किया गया। खबर लिखने तक मारे गए चारों आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई थी। इसी बीच प्रशासन ने मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी है। 

रविवार तड़के जिले के दरमदोरा इलाके के कीदाम गांव में पुख्ता सूचना के आधार पर सेना, पुलिस एवं सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने एक सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। 

इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए चारों आतंकियों के शवों के साथ भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। जहां आतंकी छिपे हुए थे, उस ठिकाने को भी उड़ा दिया गया। फिलहाल सुरक्षाबलों का पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended