संजीवनी टुडे

श्रीनगर में आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान घायल

संजीवनी टुडे 19-05-2020 12:16:19

श्रीनगर के नवाकदल इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी हैं। मुठभेड़ के दौरान एक एसओजी का जवान घायल हो गया है।


श्रीनगर। श्रीनगर के नवाकदल इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी हैं। मुठभेड़ के दौरान एक एसओजी का जवान घायल हो गया है। यह मुठभेड़ सोमवार देर रात क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान शुरू हुई थी। मुठभेड़ के दौरान हिंसक प्रदर्शनों की आशंका के चलते प्रशासन ने श्रीनगर में बीएसएनएल लैंडलाइन दूरभाष को छोड़कर बाकी सभी मोबाइल सेवाएं बंद कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार सोमवार देररात श्रीनगर के नवाकदल इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना के बाद एसओजी तथा सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में एसओजी का एक जवान घायल हो गया, जिसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसका उपचार जारी है। दूसरी ओर क्षेत्र में आतंकियों को मार गिराने के लिए अभियान जारी है।

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि सोमवार देररात श्रीनगर में पुलिस के विश्वसनीय सूत्र से जानकारी मिलने पर तलाशी अभियान चलाया गया। रात में भी गोलीबारी हुई, जिसमें एसओजी का एक जवान घायल हो गया। उन्होंने कहा कि मंगलवार सुबह फिर से गोलीबारी शुरू हुई और अभियान अब भी जारी है। 

यह खबर भी पढ़े: Lockdown: अर्जुन रामपाल की बढ़ी दाढ़ी, फिर गर्लफ्रैंड गैब्रिएला ने किया ऐसा काम.. देखें VIDEO

यह खबर भी पढ़े: 'कांटा लगा' सॉन्ग के लिए शेफाली जरीवाला को मिले थे 7 हजार रुपए, बोलीं- मेरे पापा नहीं थे खुश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended