संजीवनी टुडे

अधिकतम मतदान कराने के लिए सुबह से जुटे कर्मचारी, मतदाताओं में उत्साह

संजीवनी टुडे 06-05-2019 08:54:56


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पांचवें चरण में लोकसभा चुनाव की 14 सीट की धौरहरा, सीतापुर, मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी, बाराबंकी, फैजाबाद, बहराइच, कैसरगंज और गोण्डा में कुछ ही देरी मतदान शुरु हो जायेगा। अधिकतम मतदान कराये जाने के लिए सुबह से ही मतदान कर्मी जुटे रहे। मतदाता भी मतदान केन्द्रों पर सुबह से पहुंचना शुरु हो गए। 

शत प्रतिशत मतदान कराने का बीड़ा उठाये जिलानिर्वाचन अधिकारियों ने जनपदों के कई मतदान केन्द्रों को आदर्श मतदान केन्द्र बनाया है। सुबह पांच बजे ही इन मतदान केन्द्रों में साफ-सफाई के अलावा सुन्दर व सुव्यस्थित बनाने के लिए कर्मचारी जुटे रहे। 

मतदान केन्द्र में सुबह से पहले मतदान फिर जलपान करने की होड़ में मतदाताओं की भीड़ जुटना शुरु हो गयी है। बस वह इंतजार कर रहे है कि जैसे ही मतदान शुरु हो वो पहला वोट डाल सकें। पहले मतदान के लिए महिलाएं न नवयुवा सबसे अधिक उत्साहित दिख रहे हैं। मतदान को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराये जाने के लिए पुलिस फोर्स को भी तैनात किया गया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इन दिग्गजों की किस्मत का होगा फैसला पांचवें चरण में लखनऊ से गृहमंत्री राजनाथ सिंह, अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, रायबरेली से यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, अमेठी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, लखनऊ से सपा नेता पूनम सिन्हा, फैजाबाद से पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल खत्री, धौरहरा से पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद जैसे दिग्गजों की किस्मत का फैसला होगा। 

More From national

Trending Now
Recommended