संजीवनी टुडे

ममता के खिलाफ भाजपा पहुंची चुनाव आयोग

संजीवनी टुडे 16-05-2019 17:07:13


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का प्रतिनिधिमंडल पश्चिम बंगाल में हिंसा और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को ‘अवल दर्जे के गुंडे’ कहे जाने के मुद्दे पर गुरुवार को चुनाव आयोग से मिला। प्रतिनिधिमंडल में शामिल भाजपा नेता एवं केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पार्टी प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के मुद्दे पर मिला। ममता ने प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष को ‘दो गुंडे’ बताकर सामाजिक मर्यादा और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है। 

पार्टी के प्रतिनिधिमंडल में जावड़ेकर के अलावा, केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल, मुख्तार अब्बास नकवी और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी मौजूद थे। जावड़ेकर ने कहा कि तृणमूल की पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा का अब कांग्रेस समर्थन कर रही है। वह चुनाव आयोग को पक्षपाती कह रही है। मोदी द्वेष में कांग्रेस पार्टी नेता कितने अंधे हो गए हैं। वहीं विजय गोयल ने कहा कि पश्चिम बंगाल में फैली हिंसा और अराजकता की स्थिति को रोकने के लिए किए जा रहे प्रयास नाकाफी हैं। ममता बनर्जी के राज में अपराधी खुले घूम रहे हैं, उन्हें पकड़ा जाना जरूरी है। पहले तृणमूल हिंसा कराती है और बाद में अभद्र भाषा का प्रयोग करती है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय पार्टी है और केवल पश्चिम बंगाल में हिंसा होने का अर्थ है कि राज्य की तृणमूल सरकार ऐसा करवा रही है। नकवी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था को देखते हुए चुनाव आयोग ने कुछ निर्णय लिए हैं, जिसका पार्टी स्वागत करती ही है। हमारी प्रमुख मांग है गुंडों की गिरफ्तारी की जाए। वहां केन्द्रीय बलों की अधिक तैनाती होनी चाहिए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended