संजीवनी टुडे

चुनाव आयोग ने महादेव सरकार पर लगाया 48 घंटे का प्रतिबंध

संजीवनी टुडे 26-04-2019 19:47:12


नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पश्चिम बंगाल में नदिया के जिलाध्यक्ष महादेव सरकार के चुनाव प्रचार पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया है। चुनाव आयोग ने महादेव सरकार के खिलाफ यह कार्रवाई उनके 22 अप्रैल को कृष्णा नगर गवर्नमेंट कॉलेज में एक सार्वजनिक सभा के दौरान तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) की उम्मीदवार महुआ मोइत्रा के खिलाफ दिए बयान पर की है। भाजपा नेता ने महुआ मोइत्रा के निजी जीवन पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया था।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

चुनाव अयोग के अनुसार यह प्रतिबंध 26 अप्रैल को सायं चार बजे से 28 अप्रैल को सायं चार बजे तक मान्य होगा। इस दौरान नदिया के भाजपा जिलाध्यक्ष महादेव सरकार किसी भी चुनावी सार्वजनिक बैठक, रोड शो, रैली में शामिल नहीं हो सकेंगे। इतना ही नहीं वह इस अवधि में मीडिया और सोशल मीडिया में साक्षात्कार अथवा बयानबाजी नहीं कर सकेंगे।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनावों के चौथे चरण में 29 अप्रैल को पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर सहित आठ सीटों पर मतदान होगा। नदिया जिला भी कृष्णानगर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आता है। 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended