संजीवनी टुडे

नवादा में चुनावी रैली के दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- जब बिहार के सैनिक शहीद हुए तब प्रधानमंत्री ने क्या कहा और क्या किया?

संजीवनी टुडे 23-10-2020 14:17:24

पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज बिहार के नवादा में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। साथ में राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद हैं।


नई दिल्ली। पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज बिहार के नवादा में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। साथ में राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद हैं। रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब बिहार के युवा सैनिक शहीद हुए, उस दिन हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री ने क्या कहा और क्या किया, सवाल ये है। इससे पहले रैली को संबोधित करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 15 साल नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं, उनकी डबल इंजन की सरकार है, लेकिन थाने और ब्लॉक में बिना भ्रष्टाचार के कोई काम नहीं होता है।

चीन की सेना ने हमारे 20 सैनिकों को शहीद किया और हमारी 1200 किलोमीटर ज़मीन ली है। जब चीन हमारी ज़मीन के अंदर आया तो हमारे ​PM ने वीरों का अपमान करते हुए ये क्यों बोला कि हिन्दुस्तान के अंदर कोई नहीं आया। आज कहते हैं कि मैं सिर झुकाता हूं : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। राहुल ने कहा जब बिहार के युवा सैनिक शहीद हुए, उस दिन प्रधानमंत्री ने क्या किया। लद्दाख में हिंदुस्तान की सीमा पर बिहार के युवा अपना खून-पसीना देकर जमीन की रक्षा करते हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा जो रोजगार था, उसको पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने छीन लिया। कोरोना काल में सीएम नीतीश कुमार अपने आवास में थे, लेकिन बाहर नहीं निकले। तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं, उनकी डबल इंजन की सरकार है, लेकिन थाने और ब्लॉक में बिना भ्रष्टाचार के कोई काम नहीं होता है।

यह खबर भी पढ़े: Bihar Election 2020 Live: पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- 15 साल के शासन में लगातार बिहार को लूटा, सत्ता को अपनी तिजोरी भरने का माध्यम बना लिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended