संजीवनी टुडे

सुशांत केस में ड्रग एंगल: रिया चक्रवर्ती व शोविक की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर तक स्थगित

संजीवनी टुडे 24-09-2020 21:17:23

सुशांत सिंह मौत प्रकरण में ड्रग एंगल की छानबीन में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती व उसके भाई की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट 29 सितंबर को सुनवाई करेगा।


मुंबई। सुशांत सिंह मौत प्रकरण में ड्रग एंगल की छानबीन में गिरफ्तार फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती व उसके भाई की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट 29 सितंबर को सुनवाई करेगा। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट को बताया कि उनकी मुअक्विल पूरी तरह से निर्दोष है और उसे जमानत दी जानी चाहिए। लेकिन न्यायाधीश सारंग कोतवाल ने मामले की सुनवाई 29 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया।

जानकारी के अनुसार वकील सतीश मानेशिंदे ने हाईकोर्ट में रिया चक्रवर्ती -शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका दायर किया था। इस याचिका पर 23 सितंबर को सुनवाई होने वाली थी, लेकिन मुंबई में हुई तेज बारिश की वजह से सुनवाई नहीं हो सकी थी। इसलिए आज इस मामले की सुनवाई न्यायाधीश सारंग कोतवाल के समक्ष हो रही थी। सतीश मानेशिंदे के वकील ने हाईकोर्ट में कहा कि सुशांत मौत मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो को दी गई है, लेकिन जांच एनसीबी कर रही है। यह अपने आपमें विरोधाभास है। साथ ही उनके मुअक्विल को अनायास ड्रग मामले में फसाया गया है,जबकि उन्हें ड्रग के मामले की कोई जानकारी नहीं है। 

सतीश मानेशिंदे ने हाईकोर्ट को बताया कि उनकी मुअक्विल ने कभी भी ड्रग सेवन नहीं किया है,इसलिए उसे जमानत दी जानी चाहिए। सतीश मानेशिंदे इस मामले की आज ही सुनवाई चाह रहे थे,लेकिन न्यायाधीश सारंग कोतवाल ने मामले की सुनवाई 29 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया है।

यह खबर भी पढ़े: सुशांत मौत मामले में ड्रग एंगल: दीपिका पादुकोण से शुक्रवार को करेगी पूछताछ एनसीबी

यह खबर भी पढ़े: NCB के समन के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच मां के साथ मुंबई पहुंची सारा अली खान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended