संजीवनी टुडे

आंध्र प्रदेश से अयोध्या जा रहे पर्यटकों की बस पर गिरा पेड़, दो की मौत, 22 घायल

संजीवनी टुडे 13-07-2019 01:01:00

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के थाना गोसाईगंज अंतर्गत फैजाबाद-इलाहाबाद मुख्यमार्ग पर शुक्रवार को देर शाम आंध्र प्रदेश की टूरिस्ट बस पर पेड़ के गिरने से एक महिला सहित दो यात्रियों की मौत हो गयी और 22 घायल हो गए।


सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के थाना गोसाईगंज अंतर्गत फैजाबाद-इलाहाबाद मुख्यमार्ग पर शुक्रवार को देर शाम आंध्र प्रदेश की टूरिस्ट बस पर पेड़ के गिरने से एक महिला सहित दो यात्रियों की मौत हो गयी और 22 घायल हो गए। बल्दीराय की एसडीएम प्रिया सिंह ने पत्रकारों को बताया कि सुल्तानपुर-फैजाबाद रोड पर कटका पुलिस चौकी के पास रामरती इंटर कॉलेज के सामने आंध्र प्रदेश की इस टूरिस्ट बस पर अचानक बरगद का पेड़ गिर गया। इस हादसे में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गयी है तथा 22 लोगों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। बस में कुल 45 लोग सवार थे। 

उन्होंने बताया कि आंध्र प्रदेश की बस प्रयागराज से होते हुए अयोध्या जा रही थी। जैसे ही सुलतानपुर से फैजाबाद की तरफ जा रही यह बस रामरती इंटर कॉलेज के पास पहुंची, पुराना बरगद का पेड़ अचानक बस पर गिर गया।

ु

इसके कारण बस में सवार कई यात्री पेड़ के नीचे दब गए। इसमे आंध्र प्रदेश के जिला तुनितालुका तुरप गोदावरी, जिले के थाना क्वाटर नन्दू मंडलम के जगगन्नाथपुरम निवासी गोरिल्ला राजुल लंबा (45) पत्नी गोरुला कांदाबाबू व ईस्ट गोदावरी जिले के थाना बिल अमलापुरम निवासी मनीपिल्ला त्यागलवती सत्य बाबू (41) की इलाज के दौरान मौत हो गई। चूंकि सभी यात्री तेलुगू भाषी हैं, इसकी वजह से जानकारी  हासिल करने में दिक्कत हो रही है। सही से नाम पता भी नहीं मिल पा रहा है। 

ु

हादसे की जानकारी मिलने पर सुल्तानपुर की जिलाधिकारी सी. इंदुमती ने अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) सहित कई अधिकारियों को मौके पर और जिला अस्पताल में भेजा। जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर सीबीएन त्रिपाठी को जिला अस्पताल में मौजूद रहकर समुचित व्यवस्था बनाने का निर्देश देते हुए कहा कि घायलों की हर संभव मदद की जाए। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended