संजीवनी टुडे

डॉ.पायल तडवी आत्महत्या प्रकरण की जांच मुंबई क्राईम ब्रांच करेगा

संजीवनी टुडे 30-05-2019 15:20:53


मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नायर अस्पताल में डॉक्टर पायल तडवी आत्महत्या मामले की जांच मुंबई क्राईम ब्रांच को सौपे जाने का आदेश दिया है। गुरुवार को जलसंपदा मंत्री गिरीश महाजन मुख्यमंत्री से मिले थे और उन्होंने इस प्रकरण की जानकारी मुख्यमंत्री को दी थी। इसके बाद मुख्यमंत्री ने यह आदेश जारी किया है।

उल्लेखनीय है कि नायर अस्पताल की डॉ. पायल तडवी ने 22 मई को रैगिंग से परेशान हो अस्पताल के हास्टल में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में आग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में 23 मई को डॉ. भक्ति मेहर, डॉ. हेमा आहुजा व डॉ. अंकिता खंडेलवाल के विरुद्ध मामला दर्ज किया था। मंगलवार को पुलिस ने आरोपित महिला डॉक्टर भक्ति मेहर को गिरफ्तार कर लिया। 

बुधवार को तडक़े आग्रीपाड़ा पुलिस इस मामले में फरार डॉक्टर हेमा आहुजा व डॉ. अंकिता खंडेलवाल को गिरफ्तार किया और भोईवाड़ा कोर्ट में पेश किया।  बुधवार को कोर्ट ने तीनों आरोपित डॉक्टरों को 31 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

बुधवार को जलसंपदा मंत्री इस मामले में मृतिका डॉ. पायल तडवी के मां-बाप से मिले थे । इसके बाद गुरुवार को जलसंपदा मंत्री गिरीश महाजन ने मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें इस मामले की सारी जानकारी दी थी। मुख्यमंत्री ने इस मामले की सघन जांच किए जाने का आदेश जारी किया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended