संजीवनी टुडे

NEP को लेकर उत्पन्न होने वाली शंकाएं होंगी दूर, 1 अक्टूबर को केंद्रीय शिक्षा मंत्री देंगे हर प्रश्नों का जवाब

संजीवनी टुडे 29-09-2020 08:20:28

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने सोमवार को ट्वीट कर कहा प्रिय छात्रों 1 अक्टूबर को मैं एनईपी 2020 से संबंधित आपके सभी प्रश्नों का उत्तर दूंगा जो आपने पहले मेरे साथ अपने ट्विटर पेज पर साझा किए थे।


नई दिल्ली। केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक 1 अक्टूबर को नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर छात्रों से संवाद करेंगे और उनके प्रश्नों के उत्तर देंगे। केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, प्रिय छात्रों, 1 अक्टूबर को मैं एनईपी 2020 से संबंधित आपके सभी प्रश्नों का उत्तर दूंगा जो आपने पहले मेरे साथ अपने ट्विटर पेज पर साझा किए थे।

मंत्री का उद्देश्य इस संबोधन के माध्यम से छात्रों के मन में एनईपी को लेकर उत्पन्न होने वाली शंकाओं को दूर करना है। देश भर के छात्रों ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से मंत्री को नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर कई प्रश्न भेजे थे। लाइव सत्र को शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक के आधिकारिक ट्विटर हैंडल और शिक्षा मंत्रालय के आधिकारिक फेसबुक पेज पर होस्ट किया जाएगा। छात्रों को ट्विटर पर #NEPTransformingIndia हैशटैग के साथ प्रश्न पूछने के लिए प्रोत्साहित किया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: मंगलवार, 29 सितंबर: जानिए, आज के सोने-चांदी का भाव

यह खबर भी पढ़े: मंगलवार, 29 सितंबर: जानिए, आज के पेट्रोल-डीजल का भाव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended