संजीवनी टुडे

डोरंडा कोषागार मामला: विशेष अदालत में पेश हुए लालू, स्वयं को बताया निर्दोष

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-01-2020 15:51:15

यादव के वकील ने बताया कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने अदालत में पूछे गए सभी सवालों के जवाब दिए। उन्होंने स्वयं को निर्दोष बताया।


रांची। अविभाजित बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले में जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव डोरंडा कोषागार से 139 करोड़ रुपये की अवैध निकासी के मामले में आज झारखंड के रांची स्थित केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत में पेश हुए।

यह खबर भी पढ़ें: ​केजरीवाल ने की आशंका व्यक्त, केन्द्र सरकार कही इस बार आम बजट को न कर दे स्थगित

बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच यादव को राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) से सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एस. के. शशि की अदालत में पेश किया, जहां डोरंडा कोषागार से 139 करोड़ रुपये की अवैध निकासी के मामले (47ए/96) में राजद अध्यक्ष का बयान कलमबंद किया गया। इस दौरान यादव के करीबी माने जाने वाले विधायक भोला यादव साथ थे।

यादव के वकील ने बताया कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने अदालत में पूछे गए सभी सवालों के जवाब दिए। उन्होंने स्वयं को निर्दोष बताया। उन्होंने बताया कि डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में भारतीय दंड विधान की धारा 313 के तहत बयान दर्ज कराया गया है। बयान कलमबंद होने के बाद यादव न्यायालय कक्ष से निकल गए।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended