संजीवनी टुडे

अगले महीने तीन दिवसीय भारत यात्रा पर आ सकते हैं डोनाल्ड ट्रम्प, PM मोदी के साथ जाएंगे अहमदाबाद!

संजीवनी टुडे 28-01-2020 11:57:00

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अगले महीने फरवरी में भारत की तीन दिवसीय यात्रा पर आ सकते है। इस यात्रा के दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अहमदाबाद में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को भी संबोधित करेंगे।


नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अगले महीने फरवरी में भारत की तीन दिवसीय यात्रा पर आ सकते है। इस यात्रा के दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अहमदाबाद में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को भी संबोधित करेंगे। अमेरिका में हुए 'हाउडी मोदी' की तरह अहमदाबाद में ऐसा ही कार्यक्रम आयोजित किया जा सकता है। जिसमें डोनाल्ड ट्रम्प अहमदाबाद के लोगों से रूबरू हो सकते हैं।

यह भी पढ़े: चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 100 हुई, 1300 नए केस आए सामने

एक रिपोर्ट के मुताबिक डोनाल्ड ट्रम्प के फरवरी में भारत आने का कार्यक्रम लगभग तय है। हांलाकि फिलहाल तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है। ट्रम्प तीन दिन की भारत यात्रा पर आएंगे और इस दौरान वह देश के किसी एक शहर भी जाएंगे। जहां अमेरिका के ह्युस्टन में हुए 'हाउडी मोदी' की तरह कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता है।

यह भी पढ़े: अमित शाह पर भड़के अनुराग, बोलें- हमारा गृहमंत्री कितना डरपोक है, इतिहास थूकेगा इस जानवर पर

माना जा रहा है कि यह कार्यक्रम अहमदाबाद में हो सकता है। इस कार्यक्रम में गुजराती मूल के अमेरिकी बड़ी संख्या में शामिल हो सकते हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended