संजीवनी टुडे

अफवाह न फैलाएं सभी को जरूरी सामान पहुंचाने की जिम्मेदारी हमारी, पुलिस मदद के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी: अरविंद केजरीवाल

संजीवनी टुडे 26-03-2020 09:40:24

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अफवाह न फैलाएं की दूकानों में समान खत्म हो गया है।


नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अफवाह न फैलाएं की दूकानों में समान खत्म हो गया है। जरूरी सामान पहुंचाने की जिम्मेदारी हमारी है। हमने पुलिस मदद के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी किए है। 

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बुधवार शाम कहा कि हम आप सभी लोगों को आश्वस्त कराना चाहते हैं कि हमने अपनी तरफ से पूरी तैयारी की है। हम किसी भी हालत में आप सभी को आवश्यक वस्तुओं की कमी नहीं होने देंगे। हम आपकी सेवा में हमेशा हाजिर हैं। किसी तरह से मत घबराइए। यह अफवाह मत फैलाइए कि कोई दुकान नहीं खुलेगी। दुकानें खुलवाने की जिम्मेदारी हमारी है। आपके इलाके तक सब्जी पहुंचाने की जिम्मेदारी हमारी है। आपके इलाके तक दवाइयां, दूध व रोजमर्रा की चीजें पहुंचाने की जिम्मेदारी हमारी है। दुकानें खुलेंगी और आप तक सारी जरूरत के सामान भी पहुंचेंगे। 

पुलिस से संबंधित मदद के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने अपने आॅफिस का एक हेल्प लाइन नंबर जारी किया है। 

अगर आपको कहीं पुलिस से किसी तरह की दिक्कत आती है, तो आप उस नंबर पर काॅल कर मदद प्राप्त कर सकते हैं। पुलिस कमिश्नर ने आश्वस्त किया है कि तुरंत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का हेल्प लाइन नंबर 011-23469536 है। यह नंबर पुलिस कमिश्नर के कार्यालय का है। पुलिस से कहीं पर भी दिक्कत आती है, तो इस नंबर पर काॅल कर सकते हैं। हम पूरी तरह से प्रयास कर रहे हैं कि कोराना वायरस महामारी की वजह से इस 21 दिन की अवधि में कोई भी भूखा न सोए। 

उसके लिए हम तमाम तरह के प्रयास कर रहे हैं। किसी भी तरह से आप लोगों को कोई परेशानी नहीं हो, हम इसका प्रयास करेंगे। हालांकि यह काफी मुश्किल अवधि है। आपको परेशानियां होंगी, लेकिन हम सब लोगों को मिल कर इसका सामना करना है। 

यह खबर भी पढ़े: Corona Virus: न्यूजीलैंड क्रिकेटर ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बनाया Kovid-19 पर गाना, देखिए VIDEO

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended