संजीवनी टुडे

कांग्रेस-JDS के बागी विधायकों से मिलने मुंबई पहुंचे डीके शिवकुमार, लगे 'गो बैक' के नारे

संजीवनी टुडे 10-07-2019 09:01:47

कर्नाटक सरकार में मंत्री डीके शिवकुमार और जेडीएस विधायक शिवलिंगे गौड़ा बागी विधायकों से मुलाकात करने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। यहां उन्हें रोकने के लिए होटल के बाहर पुलिस बल और दंगा नियंत्रण पुलिस लगाई गई है।


नई दिल्ली। कर्नाटक कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) के बागी विधायकों मुंबई के रेनिसंस होटल में ठहरे हुए है। वहीं इन विधायकों ने पुलिस को बताया है कि कुमारास्वामी से उन्हें खतरा है जिसके चलते होटल के बाहर सुरक्षा के मद्देनजर भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है।  

बुधवार यानि आज कर्नाटक सरकार में मंत्री डीके शिवकुमार और जेडीएस विधायक शिवलिंगे गौड़ा बागी विधायकों से मुलाकात करने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। यहां उन्हें रोकने के लिए होटल के बाहर पुलिस बल और दंगा नियंत्रण पुलिस लगाई गई है।  

डीके शिवकुमार ने रेनिसन्स मुंबई कन्वेंशन सेंटर होटल के बाहर मीडिया से बातचीत में कहा कि मैंने यहां एक कमरा बुक किया है। मेरे दोस्त यहां रह रहे हैं। यह एक छोटी सी समस्या है जिसके लिए हमें बातचीत करनी है। हम तुरंत अलगाव नहीं कर सकते हैं। उन्हें धमकी देने का कोई सवाल नहीं है, हम एक दूसरे से प्यार करते हैं और उनका सम्मान करते हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

 

More From national

Trending Now
Recommended