संजीवनी टुडे

कर्ज से परेशान रिपोर्टर ने बच्‍चों का घोंटा गला, फिर...

संजीवनी टुडे 21-06-2018 21:58:24

हैदराबाद। तेलंगाना से करीब 100 किमी दूर सिद्धीपेट जिले से दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है। स्थानीय तेलुगु अखबार ‘आंध्रा भूमि’ में रिपोर्टर हनुमंत राव अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों के साथ यहां रहा करते थे। सिद्धीपेट के एसीपी रामेश्वर ने बताया,”35 वर्षीय हनुमंत राव, एक तेलुगू समाचार पत्र के साथ काम करते थे। इन दिनों वो गंभीर वित्तीय संकट से जूझ रहे थे। उनके सिर पर 10 लाख से ज्यादा का कर्ज था।”

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि बुधवार 20 जून को पत्रकार हनुमंत राव ने पहले पत्नी मीना के साथ मिलकर अपने 3 और 5 साल के बच्चों को गला दबाकर मार दिया। इसके बाद वह खुद फांसी पर झूल गए। हनुमंत राव की पत्नी मीना ने फांसी लगाने के बजाय जहर खाकर जान देने का विकल्प चुना। उसने जहर खा लिया और चुपचाप लेट गई।

गुरुवार 21 जून की सुबह पड़ोसियों ने घर के भीतर से मीना के रोने की आवाज सुनी। जब उन्होंने दरवाजा खटखटाया और कोई जवाब नहीं मिला। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर ​भीतर का मंजर देखा तो उनकी आत्मा कांप उठी। दोनों बच्चों की लाशें जमीन पर पड़ी थीं। जबकि हनुमंत राव छत के सहारे लटके हुए थे। मीना जहर खाने के बाद तड़प रही थी। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी और मीना को अस्पताल ले गए। जहां उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

Required Sr. sales executive in Jaipur for real estate field post your C.V. info@sanjeevnigroup.com

MUST WATCH  

डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने अब इस संबंध में मामला कायम कर लिया है। जबकि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस अब मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended