संजीवनी टुडे

दिग्विजय ने सपना चौधरी पर कसा तंज, अब नाचने-गाने वाले लोग ठुमके लगवाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे, मिला ये जवाब

संजीवनी टुडे 12-07-2019 12:01:01

दिग्विजय चौटाला ने कहा था कि अब नाचने-गाने वाले लोग जो फूहड़पन के महारथी हैं, वे ठुमके लगवाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे, तो राजनीति का बेड़ा गरक हो जाएगा।


नई दिल्ली। हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पर आते ही विपक्ष ने धावा बोल दिया है। हाल में जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला की आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी। सिरसा में दिग्विजय चौटाला ने कहा था कि अब नाचने-गाने वाले लोग जो फूहड़पन के महारथी हैं, वे ठुमके लगवाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे, तो राजनीति का बेड़ा गरक हो जाएगा। 

इस मामले में हरियाणा राज्य महिला आयोग ने स्वतः संज्ञान लेते हुए दिग्विजय को नोटिस जारी कर दिया है। हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष प्रतिभा सुमन ने कहा है कि यदि दिग्विजय ने 2 दिन में सार्वजनिक रुप से माफी मांगने के साथ आयोग को लिखित में माफी नामा नहीं भेजा तो डीजीपी को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की सिफारिश की जाएगी। 

इस मामले पर हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि दिग्विजय ने ऐसा बयान देकर महिलाओं का अपमान किया है। उन्हें महिलाओं व सपना चौधरी से कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए। वहीं कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि कलाकार का कलाकार के नाते सम्मान करना चाहिए। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने भी दिग्विजय चौटाला के बयान को अशोभनीय बताया है। उन्होंने कहा कि कलाकार किसी भी दल में जा सकता है। उसे स्वतंत्रता है। इसी बीच सपना चौधरी ने दिग्विजय चौटाला को करारा जवाब दिया। उन्‍होंने कहा कि मेरा प्रोफेशन गलत नहीं है, बल्कि इस तरह के लोगों की सोच और मानसिकता गलत है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

दरअसल, करीब एक साल पहले सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा चली थी तो भाजपा के पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा ने उन्हें ठुमके वाली करार देकर विवाद खड़ा कर दिया था। इस बार उनके भाजपा में शामिल होने पर जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के दिग्विजय चौटाला ने इसी तरह की टिप्‍पणी कर दी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended