संजीवनी टुडे

देवेंद्र फडणवीस ने कहा- किसानों की मांग नहीं मानी तो तेज किया जाएगा दूध आंदोलन

संजीवनी टुडे 01-08-2020 20:44:06

विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अगर दूध उत्पादक किसानों की मांग नहीं मानी गई तो दूध आंदोलन और तेज किया जाएगा।


मुंबई। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अगर दूध उत्पादक किसानों की मांग नहीं मानी गई तो दूध आंदोलन और तेज किया जाएगा। फडणवीस ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि आज दूध उत्पादक किसानों की मांगों के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने राज्यव्यापी आंदोलन किया है। दूध उत्पादक किसानों की मुख्य मांगों में दूध को प्रतिलीटर 10 रुपये अनुदान दिया जाना व दूध पावडर को प्रति किलो 50 रुपये अनुदान दिए जाने की मांग शामिल है। वहीं आज के आंदोलन में भाजपा, रयत क्रांति, रासप, रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया आदि शामिल हुई थी।

उन्होंने बताया कि इस आंदोलन की शुरुआत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटील, विधानपरिषद के नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर, हरिभाऊ बागडे, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, गिरीश महाजन, राधाकृष्ण विखे, सदाभाऊ खोत, महादेव जानकर आदि ने विभिन्न जिलों में किया है। आज के आंदोलन में भाजपा के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- राखियों का धागा सैनिकों के लिए रक्षा कवच का करेगा काम

यह खबर भी पढ़े: लिपुलेख के करीब तैनात हुई चीनी सेना, भारत ने भी की 1000 सैनिकों की तैनाती

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended