संजीवनी टुडे

देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना को दी फिर चुनौती, बोले- दोबारा चुनाव हो तो हरा देंगे

संजीवनी टुडे 16-02-2020 18:39:19

महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फिर से चुनाव में जाने की चुनौती दी है।


मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फिर से चुनाव में जाने की चुनौती दी है। फडणवीस ने कहा कि भले ही उद्धव ठाकरे तीन पार्टियों के साथ फिर से चुनाव में जाते हैं लेकिन भाजपा तीनों को एक साथ पराजित करेगी। फडणवीस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार भी हमला बोलते हुए कहा कि वह नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) को भीमा कोरेगांव प्रकरण की जांच सौंपे जाने से डरे हुए हैं। इसी वजह से वह इसका विरोध कर रहे हैं लेकिन केंद्र सरकार देश में चल रहे माओवादी और नक्सली जाल को उखाड़ फेकेगी। 

देवेंद्र फडणवीस नवी मुंबई में रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के अधिवेशन को संबोधित कर रहे थे। फडणवीस ने कहा कि राज्य में इस समय विश्वासघात के माध्यम से बनी सरकार चल रही है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कह रहे हैं कि अगर भाजपा में हिम्मत है तो सरकार गिराए। फडणवीस ने कहा कि यह सरकार तो अपने आप गिर जाने वाली है, इसलिए भाजपा को सरकार गिराने की आवश्यकता ही नहीं है। अगर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे में इतनी ही हिम्मत है तो वह मध्यावधि चुनाव की घोषणा करें और जनता के बीच जाएं। 

फडणवीस ने कहा कि मध्यावधि चुनाव में अगर शिवसेना, कांग्रेस व राकांपा साथ रहते हैं तब भी भाजपा अकेले ही इन तीनों दलों को पराजित करेगी। फडणवीस ने कहा कि भाजपा जनहित के लिए काम करती है और उनकी सरकार में किए गए काम आज भी महाराष्ट्र की जनता में हैं। फडणवीस ने कहा कि भाजपा का डीएनए ही विपक्ष का रहा है। सरकार के साथ समझौता करना भाजपा के डीएनए में कभी नहीं रहा। जनहित के मुद्दों पर भाजपा सरकार का विरोध करते रहेगी। फडणवीस ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे जनता के बीच जाकर कुछ नेताओं की ओर से किए जा रहे भ्रामक प्रचार का जवाब दें।  

यह खबर भी पढ़ें:​ बजट 2020 राजकोषीय उत्तरदायित्व और बजट प्रबंधन को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया: वित्तमंत्री

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended