संजीवनी टुडे

भाजपा के क्लब में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, पहुंचे दिलीप घोष और अहलूवालिया

संजीवनी टुडे 02-06-2019 21:58:26

पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा और मारपीट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रविवार को बर्दवान-दुर्गापुर संसदीय क्षेत्र के दुर्गापुर में भाजपा के एक‌ समर्थक क्लब में सत्तारूढ़ तृणमूल के लोगों ने तोड़फोड़ की है।


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा और मारपीट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रविवार को बर्दवान-दुर्गापुर संसदीय क्षेत्र के दुर्गापुर में भाजपा के एक‌ समर्थक क्लब में सत्तारूढ़ तृणमूल के लोगों ने तोड़फोड़ की है। आरोप है कि बड़ी संख्या में नेताजी‌ स्पोर्टिंग क्लब के अंदर घुसे तृणमूल कार्यकर्ताओं ने अंदर रखे टीवी, टेबल, कुर्सी तोड़ने के बाद बाउंड्री वाल को ढहा दिया। 

यहां तक कि नेताजी के नाम पर स्थापित इस क्लब से नेताजी की तस्वीरें भी फाड़कर फेंक दी गई। सूचना मिलने के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और स्थानीय सांसद सुरेंद्र सिंह आहलूवालिया एक साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने क्लब के सदस्यों से मुलाकात की। 

उनके पहुंचने की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में गांव के लोग एकत्रित हो गए थे जिनसे इन दोनों ने मुलाकात की है। घटना से संबंधित शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई है लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। दिलीप घोष ने कहा कि लोकसभा चुनाव में करारी हार से तृणमूल कांग्रेस के नेता हताश हो गए हैं इसलिए हिंसा का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के दफ्तर और कार्यकर्ताओं पर जगह-जगह हमले हो रहे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

अगर इस पर लगाम नहीं लगा तो पार्टी इसके खिलाफ व्यापक तौर पर आंदोलन करने की योजना बना रही है। उन्होंने कहा कि राज्य प्रशासन तृणमूल के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देने में मदद कर रहा है। इसके बाद ये दोनों नेता दुर्गापुर में मतुआ समुदाय के एक मेले में पहुंचे। वहां समुदाय के लोगों से उन्होंने मुलाकात की और बातचीत की है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended