संजीवनी टुडे

दिल्ली: अमित शाह के सामने CAA का विरोध करने वाले युवक की पिटाई, video

संजीवनी टुडे 27-01-2020 08:03:15

दिल्ली के बाबरपुर इलाके में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की ने रविवार को एक चुनावी रैली की इस दौरान एक युवक ने नागरिकता संशोधन कानून विरोधी नारे लगाए तो, अमित शाह की मौजूदगी में ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस युवक को पीटा और लोहे की कुर्सियां उठाकर उसे मारी। यह सब होते हुए अमित शाह देखते रहे और अपना भाषण देते रहे।


नई दिल्ली। दिल्ली के बाबरपुर इलाके में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की ने रविवार को एक चुनावी रैली की इस दौरान एक युवक ने नागरिकता संशोधन कानून विरोधी नारे लगाए तो, अमित शाह की मौजूदगी में ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस युवक को पीटा और लोहे की कुर्सियां उठाकर उसे मारी। यह सब होते हुए अमित शाह देखते रहे और अपना भाषण देते रहे।

यह भी पढ़े: Delhi Elections 2020: नड्डा और शाह की आज दिल्ली में तीन-तीन रैलियां

लेकिन जब हिंसा अधिक होने लगी तो उन्होंने लोगों से उसे न पीटने को कहा। इस बीच उन्होंने सुरक्षा कर्मियों से उस युवक को सकुशल बाहर निकालने को कहा। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से कहा कि पीछे मत देखिए, कुछ भी नहीं हुआ, युवक की पिटाई के बाद 'भारत माता की जय' के नारे भी लगवाए।

बाबरपुर में ही दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। अमित शाह ने बाबरपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित में कहा कि बटन (EVM) तब इतने गुस्से के साथ दबाना कि बटन यहां बाबरपुर में दबे, करंट शाहीन बाग के अंदर लगे।'

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended