संजीवनी टुडे

बेटी के बचाने पर पिता की हत्या के मामलें पर दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से मांग जवाब

संजीवनी टुडे 14-05-2019 21:36:48


नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग(डीसीडब्ल्यू) ने मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट पर स्वतः संज्ञान लेते हुए पश्चिमी जिले के पुलिस उपायुक्त को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। मीडिया में प्रकाशित ख़बरों के मुताबिक पश्चिमी दिल्ली के मोतीनगर के बसई दारापुर क्षेत्र में शानिवार(11मई) को एक व्यक्ति(राजू त्यागी) की हत्या इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने अपनी कुछ गुंडों द्वारा अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध किया था।जब मृतक के बेटे(अनमोल) ने अपने पिता को बचाने की कोशिश की तब उन गुंडों ने उस पर भी चाकू से हमला किया था।

 इस हमले में वह बुरी तरह से घायल हो गया,  उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह घटना तब हुई जब राजू त्यागी अपनी लड़की के साथ 11 मई को डॉक्टर के यहां से लौट रहा था। तब कुछ गुंडों ने लड़की पर छींटाकशी की। जब लड़की के पिता ने इस बारे में एक लड़के के पिता से शिकायत की तब उस लड़के और उसके पिता ने लड़की के पिता को मारा और फिर चाकू से हमला कर उनकी हत्या कर दी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आयोग ने इस घटना पर गहरी चिंता जताते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। आयोग ने दिल्ली पुलिस से पूछा कि क्या पहले कभी इन आरोपितों के खिलाफ छेड़खानी की कोई शिकायत मिली थी, अगर मिली थी तो पुलिस ने उन शिकायतों के खिलाफ कोई कार्रवाई की थी या नहीं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

आयोग ने हत्या के मामले में दर्ज एफआईआर की कॉपी और जांच की वर्तमान स्थिति की जानकारी मांगी है। इसके अलावा छेड़खानी के आरोपितों के खिलाफ की गई कार्यवाही और गिरफ्तार अभियुक्तों की जानकारी भी मांगी है। वहीं आयोग ने पश्चिमी दिल्ली के पुलिस आयुक्त से 17 मई तक अपना जवाब दाखिल करने को कहा है। 

More From national

Trending Now
Recommended