संजीवनी टुडे

दिल्ली में अब नहीं लगेगा नाइट और वीकेंड कर्फ्यू, केजरीवाल सरकार ने हाईकोर्ट में कही ये बड़ी बात

संजीवनी टुडे 03-12-2020 14:57:08

हाईकोर्ट में आज केजरीवाल सरकार ने कोरोना को लेकर स्टेटस रिपोर्ट फाइल की।


नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली हाईकोर्ट में कहा है कि फिलहाल दिल्ली या इसके कुछ हिस्सों में रात का कर्फ्यू नहीं लगाया गया है। हाईकोर्ट में आज केजरीवाल सरकार ने कोरोना को लेकर स्टेटस रिपोर्ट फाइल की। इसके साथ ही जानकारी दी कि अभी सरकार दिल्ली में कहीं भी नाइट कर्फ्यू लगाने के बारे में नहीं सोच रही है।

आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने COVID-19 की स्थिति का आकलन करने के बाद गुरुवार को दिल्ली हाईकोर्ट को बताया कि राजधानी में धीरे धीरे कोरोना संक्रमण कम हो रहा है। ऐसे में अब नाइट या वीकेंड कर्फ्यू लगाने की जरूरत नहीं हैं।

सरकार ने हाईकोर्ट को बताया कि उसने COVID-19 उल्लंघनों के संबंध में जारी किए गए 2 लाख से अधिक चालान के बदले 17 करोड़ रुपये से अधिक का जुर्माना वसूला है और दिल्ली पुलिस ने अब तक जारी किए गए 5 लाख से अधिक चालान के बदले 27 करोड़ रुपये से अधिक का जुर्माना वसूला है।

इससे पहले दिल्ली उच्च न्यायालय ने आप सरकार से कोविड-19 से निपटने के लिए जांच और संक्रमित लोगों के सम्पर्क में आए लोगों की पहचान पर ध्यान केन्द्रित करने को कहा। हाईकोर्ट ने ये भी कहा कि जांच के नतीजे अब भी 24 घंटे के अंदर नहीं आ रहे हैं और इस पर गौर किए जाने की जरूरत है।

यह खबर भी पढ़े: Ind vs Aus/पांड्या को लेकर दिए अपने बयान से पलटे संजय मांजरेकर, कहा- उन्होंने मुझे गलत साबित किया

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended