संजीवनी टुडे

दिल्ली हिंसा: प्रधानमंत्री ने दिल्लीवासियों से की शांति व सद्भाव बनाए रखने की अपील

संजीवनी टुडे 26-02-2020 15:42:07

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजधानी दिल्ली के उत्तर-पूर्वी क्षेत्रों में असमाजिक तत्वों द्वारा की जा रही हिंसा पर लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की है।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजधानी दिल्ली के उत्तर-पूर्वी क्षेत्रों में असमाजिक तत्वों द्वारा की जा रही हिंसा पर लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की है। मोदी ने कहा कि दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में व्याप्त स्थिति पर व्यापक समीक्षा की गई है। पुलिस और अन्य एजेंसियां शांति और सामान्य स्थिति सुनिश्चित करने के लिए जमीन पर काम कर रही हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, 'शांति और सद्भाव हमारे लोकाचार के केंद्र में हैं। मैं दिल्ली की अपनी बहनों और भाइयों से हर समय शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील करता हूं। यह महत्वपूर्ण है कि राजधानी में स्थिति शांत हो और सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो।'

इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार, केजरीवाल सरकार से लेकर दिल्ली पुलिस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता नफरत की बोली बोलते रहे और सरकार ने कुछ नहीं किया। उन्होंने पूछा कि गृहमंत्री अमित शाह रविवार से कहां थे। सोनिया ने अमित शाह के इस्तीफे की मांग की।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में गत तीन दिनों से जारी हिंसा में 20 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:​ आखिर मुस्लिम महिलाएं क्यों पहनती है बुर्का, जानिए इसके पीछे की रोचक दास्ता!

यह खबर भी पढ़ें:​ भारत में इस दिन से शुरू होगा ‘Battle of 5G’ स्मार्टफोंस, जानें फीचर्स

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended