संजीवनी टुडे

दिल्ली हिंसा : अनिश्चितकालीन बंदी के डर से इलाके के लोग सहमे

संजीवनी टुडे 25-02-2020 22:41:23

उत्तर पूर्वी जिला के हिंसा प्रभावित क्षेत्र में अनिश्चितकालीन बंदी के डर से इलाके के लोग सहमे हुए हैं। इस डर से लोगों ने घरों में महीने भर रोजमर्रा का सामान इकट्ठा करना शुरू कर दिया है।


नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी जिला के हिंसा प्रभावित क्षेत्र में अनिश्चितकालीन बंदी के डर से इलाके के लोग सहमे हुए हैं। इस डर से लोगों ने घरों में महीने भर रोजमर्रा का सामान इकट्ठा करना शुरू कर दिया है। लोगों के सामने छोटे बच्चों के लिए दूध की समस्या खड़ी हो गई है क्योंकि हिंसाग्रस्त इलाकों से दूध आपूर्ति करने में मुश्किल आ रही है।

ऐसे हालात उन इलाकों में भी हैं, जो हिंसा प्रभावित क्षेत्र के आस-पास हैं। मौजपुर, बाबरपुर, करावल नगर, भजनपुरा, दयालपुर, घोंडा, गोकलपुरी में सोमवार को हिंसा हुई थी। मंगलवार को इन इलाकों में दुकानें बंद रहीं लेकिन कुछ देर के लिए शांति व्यवस्था कायम होनेे पर दुकानदारों ने अपनी दुकान खोली। दुकान खुलते ही वहां लोग पहुंचने लगे और अपनी रोजमर्रा का सामान की खरीदारी की। 

हालांकि आपूर्ति नहींं होने की वजह से कुछ देर में ही सामान खत्म हो गया और कई लोग सामान खरीदने से वंचित रह गए। कई दुकानदार अपने दुकान में सामान का स्टॉक भी नहीं रख रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है कि उपद्रवी उनके दुकान पर हमला कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended