संजीवनी टुडे

दिल्ली हिंसा : उत्तर पूर्वी दिल्ली में उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश जारी

संजीवनी टुडे 25-02-2020 22:45:42

इसी क्रम में मंगलवार रात एक और आदेश जारी किया गया, जिसमें स्पेशल कमिश्नर एस.एन. श्रीवास्तव को लॉ एंड ऑर्डर बनाया गया है। उन्हें होम मिनिस्ट्री ने दिल्ली बुलाया है। माना जा रहा है कि....


नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में दंगा करने वालों को तुरंत गोली मारने का आदेश दिल्ली पुलिस की तरफ से दे दिया गया है। बताया जा रहा है कि कोई भी व्यक्ति दंगा भड़काने की कोशिश करेगा तो दिल्ली पुलिस पहले आंसू गैस छोड़ेगी अगर उसके बाद भी दंगाई नहीं रुकते हैं तो दिल्ली पुलिस उसे गोली मार सकती है। 

इसी क्रम में मंगलवार रात एक और आदेश जारी किया गया, जिसमें स्पेशल कमिश्नर एस.एन. श्रीवास्तव को लॉ एंड ऑर्डर बनाया गया है। उन्हें होम मिनिस्ट्री ने दिल्ली बुलाया है। माना जा रहा है कि वही दिल्ली के अगले पुलिस कमिश्नर भी हो सकते हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि मौजूद पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक का कार्यकाल इस महीने के आखिर में खत्म हो रहा है। 

1985 बैच के स्पेशल कमिश्नर एस.एन. श्रीवास्तव काफी समय तक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल यूनिट को संभाल चुके हैं और अनगिनत एनकाउंटर भी करा चुके हैं। अब देखना है कि नई कमान संभालने के बाद वो दंगाइयों पर कैसे काबू पाते हैं।

यह खबर भी पढ़े: दंगा और आगजनी सोची-समझी रणनीति, देश को बदनाम करने के लिए हुई दिल्ली में हिंसा- डॉ. पूनियां

यह खबर भी पढ़े: करण जौहर बनाएंगे सौरव गांगुली पर बायोपिक, अब पर्दे पर दिखेगी 'दादा' गिरी

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended