संजीवनी टुडे

आम आदमी पार्टी की सोची-समझी साजिश का नतीजा है दिल्ली हिंसा: मनोज तिवारी

संजीवनी टुडे 27-02-2020 17:24:55

दिल्ली की हिंसा में आम आदमी पार्टी (आप) के निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन पर संलिप्तता के आरोप लगने के बाद भाजपा हमलावर हो गयी है।


नई दिल्ली। दिल्ली की हिंसा में आम आदमी पार्टी (आप) के निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन पर संलिप्तता के आरोप लगने के बाद भाजपा हमलावर हो गयी है। पार्टी का कहना है कि हिंसा के पीछे केजरीवाल और उनकी पार्टी की एक सोची समझी साजिश थी, जिसका अब पर्दाफाश हो गया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने गुरुवार को कहा कि निगम पार्षद ताहिर हुसैन के घर से तेजाब की थैलियां, पेट्रोल बम और पत्थरों से भरी बोरियां मिलने से साफ पता चलता है राजधानी में हुई हिंसा के पीछे 'आप' का हाथ है। तिवारी ने ताहिर हुसैन के मोबाइल को जब्त कर उसकी जांच कराने की मांग की है। तिवारी ने यह भी पूछा कि ताहिर किसके निर्देश पर यह षड्यंत्र रच रहा था?

उधर, खुफिया ब्यूरो के कर्मी अंकित शर्मा की हत्या को लेकर पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना की है। गंभीर ने कहा कि अंकित शर्मा की हत्या के बाद लाश को नाले में फेंक देना, घर में दंगाइयों को पनाह देना और पेट्रोल बम फेंकना, ऐसे आरोप एक जनप्रतिनिधि पर लग रहे हैं। अगर ये साबित होता है तो पार्षद ताहिर हुसैन को न तो जनता माफ करेगी और न ही देश का कानून।

यह खबर भी पढ़ें:​ इस सोशल मीडिया स्टार ने हॉटनेस की सभी हदें की पार, फोटो देख मचल जाएगा आपका भी मन

यह खबर भी पढ़ें:​ इन शानदार फीचर्स संग लॉन्च हुआ VU PREMIUM TV, जानें कीमत

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended